अगर हम सत्ता में आएं तो भर देंगे 22 लाख वेकेंसियां: राहुल गाँधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने चुनाव से ठीक पहले ये एलान किया हैं की अगर हमारी पार्टी सत्ता में आती है तो हम 22 लाख वैकेंसिया भर देंगे जो की खाली पड़ी हुई है। उन्होंने वर्तमान सरकार की कड़ी आलोचना कि और कहा कि अगर हम सत्ता में आएं तो करीब 22 लाख पदों पर भर्तियां शुरू करेंगे, वो भी 31 मार्च तक।

राहुल गाँधी ने अपने आधिकारिक twitter अकाउंट से ट्वीट किया कि "आज सरकार में 22 लाख नौकरी की रिक्तियां हैं। हम 31 मार्च 2020 तक इन रिक्तियों को भरेंगे" ।




जैसा कि आप सभी को पता है कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल रोज़गार के मुद्दे को लेकर बीजेपी को शुरू से ही घेरते रहे है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने इससे पहले भी ये आरोप लगाया था कि यह सरकार क़र्ज़ में डूबे किसानो और बेरोज़गारों को रोज़गार देने में असफल रही है। फरवरी में राहुल गाँधी ने पटना के गाँधी मैदान में जन आकांक्षा रैली को सम्बोधित करते हुए ये तक कहा था कि नोटबंदी मोदी सरकार का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है और साथ ही ये आरोप भी लगाया था कि मोदी सरकार ने बड़े उद्योगपतियों का करोडो तक का क़र्ज़ माफ़ कर दिया पर गरीब किसानो का एक भी रुपया माफ़ नहीं किया।


No comments:

Post a Comment